By | March 12, 2023
Tu Jhoothi Main Makkaar Box Office Collection

Tu Jhoothi Main Makkaar Biggest Record Box Office Collection Day 5 2023 – 1000 करोड़ ! Ranbir kapoor Bhai ये तूने क्या कर दिया

Tu Jhoothi Main Makkaar Biggest Record Box Office Collection Day 5 2023 1000 करोड़
Ranbir kapoor Bhai ये तूने क्या कर दिया

Brahmāstra movie के बाद रणबीर कपूर लव रंजन की तू झूठी मैं मक्कार ( Tu Jhoothi Main Makkaar ) में श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) के साथ नजर आ रहे हैं, जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है. इसी के चलते फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. ये फिल्म दिन पर दिन रिकॉर्ड तोड़ती जा रही है

Tu Jhoothi Main Makkar Box Office Collection Day 4: रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) और श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) स्टारर ‘तू झूठी मैं मक्कार’ (Tu Jhoothi Main Makkar) हाल ही में रिलीज हुई है. वहीं फिल्म को समीक्षकों और ऑडियंस से अच्छा रिस्पॉन्स मिलता दिख रहा है.

Tu Jhoothi Main Makkaar box office collection

हालांकि पठान की कमाई के आगे अभी भी फिल्म काफी पीछे है. इसी बीच रणबीर कपूर (Ranbir kapoor) श्रद्धा कपूर (shraddha kapoor) की फिल्म के पहले शनिवार की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है, जो कि फैंस के लिए एक अच्छी खबर साबित हो सकती है. वहीं उम्मीद है कि पहले वीकेंड पर फिल्म की धमाकेदार कमाई देखने को मिलेगी.

आइए आपको बताते हैं रिलीज के पहले शनिवार पर तू झूठी मैं मक्कार ने कितनी कमाई की है.

Box Office – बॉक्स ऑफिस वर्ल्ड वाइड के मुताबिक, पहले दिन की तुलना में फिल्म की कमाई में 25-30% की बढ़ोत्तरी हुई है. आंकड़ों की मानें तो बुधवार यानी पहले दिन 15.73 करोड़, दूसरे दिन यानी गुरुवार को 10.34 करोड़ कमाई की थी, जिसमें कि पहले दिन के मुकाबले में 34% की गिरावट देखी गई है.

वहीं शुक्रवार को 10.52 करोड़ यानी 2% का उछाल देखने को मिला है. शनिवार को फिल्म ने 17.75 करोड़ की कमाई की है, जो कि 68 प्रतिशत ज्यादा है. वहीं कुल मिलाकर फिल्म ने घरेलू नेट 54.34 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं कुल मिलाकर 4 दिनों में ही तू झूठी मैं मक्कार ने 50 करोड़ से ड्यादा की कमाई कर ली है.

#TJMM numbers in national chains:
Wed 7.85 Cr

Thu 5.05 Cr (35.67% drop)

Fri 5.15 cr (1% jump)

Sat [11 March, 2023] PVR: 4.10 cr
INOX: 2.85 cr
Cinepolis: 1.75 cr
Total: ₹ 8.70 cr (68% jump)

All India 17.75 cr on cards!

बता दें, ब्रह्मास्त्र के बाद रणबीर कपूर लव रंजन की तू झूठी मैं मक्कार में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आ रहे हैं, जिसमें दोनों की कैमेस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है.

हालांकि इससे पहले रिलीज हुई अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल करती हुई नहीं दिख रही है. लेकिन रणबीर-श्रद्धा की जोड़ी से उम्मीदें लगी हुई हैं. वहीं देखना होगा कि पठान को तू झूठी मैं मक्कार कहां तक टक्कर दे पाती है.

 

ज्यादातर लड़कियां अपने बॉयफ्रेंड से शादी क्यों नहीं करती?

 

Two World twokog.com के सोशल मीडिया चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ

क्लिक करिये –

फ़ेसबुक

ट्विटर

इंस्टाग्राम

Leave a Reply