dhanashree verma removed her surname chahal

By | August 18, 2022
dhanashree verma

dhanashree verma removed her surname chahal : भारतीय टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा इस समय चर्चा का विषय बने हुए हैं। दरअसल, धनश्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से चहल का नाम हटा लिया है। इसे देख कयास लगाए जा रहे हैं कि कपल के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।

जब शादी हुयी थी तब शादी के बाद धनश्री वर्मा ने अपने नाम में युजवेंद्र का सरनेम चहल जोड़ा था। हालांकि, धनश्री ने अपने अकाउंट से अभी तक युजवेंद्र के साथ शेयर की फोटोज नहीं हटाई हैं। वो सारी फोटोज अभी भी उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर उपलोड है।

युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी सोशल मीडिया की क्वीन मानी जाती हैं. आईपीएल मैचो के दौरान चहल को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है।

इनकी जोड़ी को सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक माना जाता है. लेकिन आजकल ये जोड़ी किसी और बात को लेकर चर्चा में बनी हुई है.

टीम इंडिया के स्पिनर युजवेंद्र चहल अपनी जादुई गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं. युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं. उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी सोशल मीडिया क्वीन मानी जाती हैं.

इन दोनों की जोड़ी को सबसे सुपरहिट जोड़ियों में से एक माना जाता है. लेकिन आजकल ये जोड़ी किसी और बात को लेकर चर्चा में बनी हुई है. चहल और धनश्री के फैंस को लगता है कि अब शायद इस जोड़ी के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है.

dhanashree verma removed her surname chahal : धनश्री ने हटाया चहल सरनेम

अक्सर अपनी प्यार भरी पोस्ट के चलते चर्चा में रहने वाली धनश्री और चहल की जोड़ी आजकल किसी और वजह से चर्चा में चल रही है. दरअसल कुछ ही समय पहले धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम यूजरनेम से चहल का सरनेम हटा दिया है.

पहले इंस्टाग्राम पर धनश्री का यूजरनेम धनश्री वर्मा चहल के नाम से था. लेकिन अचानक उन्होंने अपने नाम के पीछे से चहल हटाकर सभी को चौंका दिया है.

ऐसा क्यों हुआ इसके बारे में अभी कोई अंदाजा नहीं लगाया जा सकता, लेकिन फैंस लगातार यही अंदाजा लगा रहे हैं कि धनश्री और चहल के बीच कुछ अच्छा नहीं चल रहा है.

चहल के पोस्ट ने भी खड़े किए सवाल

https://twitter.com/mufaddol_vohra/status/1559548782122938369?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1559548782122938369%7Ctwgr%5E74f963d797204345515f03b8cd60cb17abb87ab5%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fzeenews.india.com%2Fhindi%2Fsports%2Fcricket%2Fyuzvendra-chahal-shares-cryptic-post-as-dhanashree-changes-surname-on-instagram-fans-started-questioning%2F1307775

धनश्री के बाद चहल की एक इंस्टाग्राम पोस्ट ने भी सवाल खड़े कर दिए हैं. चहल ने दरअसल एक स्टोरी लगाई जिसमें लिखा हुआ था कि नई जिंदगी शुरू हो रही है. इस पोस्ट से इन दोनों के फैंस ने अनुमान पक्के कर लिए हैं कि इस कपल के बीच जरूर कोई दिक्कत हुई है.

हालांकि अभी तक इस कपल की तरफ से कोई बात साफ नहीं है कि हुआ क्या है. आने वाले दिनों में ये बात लेकिन जरूर साफ हो जाएगी कि इन दोनों के बीच आखिर चल क्या रहा है.

ऐसे हुई थी मुलाकात, ऑनलाइन क्लास से शुरू हुई दोस्ती

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ऑनलाइन क्लास के दौरान एक-दूसरे से पहली बार मिले थे। चहल ने डांस सीखने के लिए धनश्री की क्लास में एडमिशन लिया और यहीं से दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई। महज 3 महीने तक रिलेशनशिप में रहने के बाद इस कपल ने शादी करने का फैसला कर लिया।

2020 में रिश्ते को किया ऑफिशियल

9 अगस्त 2020 को युजवेंद्र ने रोके की खबर सुनाते हुए अपने फैंस को सरप्राइज कर दिया था। धनश्री के साथ फोटो शेयर कर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। इसके बाद 22 दिसंबर 2020 में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। शादी के बाद यह कपल अपनी क्यूटनेस और रोमांटिक फोटोज के कारण आए दिन चर्चा में रहा।

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा की पहली मुलाकात ऑनलाइन क्लास के दौरान हुई थी. दरअसल चहल ने डांस सीखने के लिए धनश्री वर्मा की क्लास ज्वॉइन की थी, यही से ही इन दोनों की लव स्टोरी शुरू हुई थी.

धनश्री वर्मा डांस कोरियोग्राफर और एक डेंटिस्ट भी हैं. धनश्री वर्मा का डांस से रिलेटेड एक यूट्यूब चैनल है, इस चैनल पर 26 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट करती हैं.

 

Anjali Arora Leaked MMS Video Download: लीक्ड MMS पर तोड़ी अंजली अरोड़ा ने चुप्पी

Leave a Reply