smriti mandhana boyfriend: इस सिंगर को डेट कर रही हैं Smriti Mandhana, हाथ पर गुदवा चुका है टैटू

By | March 13, 2022
smriti mandhana boyfriend

इस सिंगर को डेट कर रही हैं Smriti Mandhana, हाथ पर गुदवा चुका है टैटू

smriti mandhana boyfriend: भारत और वेस्टइंडीज के बीच शनिवार को हैमिल्टन में महिला विश्व कप 2022 (Women World Cup 2022) का 10वां मुकाबला खेला गया जहाँ भारत ने वेस्टइंडीज को 155 रनों से करारी मात दी। इस मैच में स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 123 रनों की शतकीय पारी खेली और फैंस का दिल भी जीत लिया।

इस मैच में स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने 118 गेंदों में 13 चौके और 2 छक्कों की मदद से 123 रन की पारी खेली। इस पारी के दौरान उनका स्ट्राइकरेट 104.24 का रहा। शानदार पारी खेलने के बाद स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड कर रही है। हर कोई उनके बारे में और उनके निजी जीवन के बारे में जानना चाहता है। सोशल मीडिया पर लोग उनके  बॉयफ्रेंड को लेकर भी सर्च कर रहे हैं। हर कोई जानना चाहता है कि स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) का बॉयफ्रेंड कौन है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) फेमस सिंगर पलक मुच्छल के भाई पलाश मुच्छल (Palash Muchhhal) को डेट कर रही हैं। पलाश मुच्छल भी म्यूजिक से जुड़े हुए हैं। अभी हाल ही में पलाश मुच्छल (Palash Muchhhal) अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था और उस वीडियो में साफ़ देखा जा सकता था कि उनके हाथ पर SM18 नाम का टैटू बना हुआ है।

बता दें कि  स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) 18 नंबर की जर्सी पहनती हैं। इसके साथ ही उन्हें कई बार पलाश मुच्छल के साथ देखा जा चुका है।

गौरतलब है कि एक यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान स्मृति मंधाना (Smriti Mandhana) ने इस बात का खुलासा किया था कि  कार्तिक आर्यन उनके क्रश हैं।  उन्होंने सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म देखी जो उन्हें बहुत पसंद आई थी। स्मृति ने उस फिल्म को दो बार देखा, जिसके बाद से ही कार्तिक आर्यन उनके क्रश हैं।

स्मृति मंधाना और हरमनप्रीत कौर के बीच हुई भारत की सबसे बड़ी साझेदारी, तोड़ दिया 9 साल पुराना ये रिकॉर्ड

 

दूसरे टेस्ट मैच में बलि का बकरा बनेगा ये खिलाड़ी, कप्तान रोहित और कोच द्रविड़ कर देंगे टीम से कुर्बान!

 

वीरेंद्र सहवाग अपनी ही रिश्तेदार से लगा बैठे थे दिल, फिर शादी के लिए बेलने पड़े थे पापड़

Two World twokog.com के सोशल मीडिया चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ

क्लिक करिये –

फ़ेसबुक

ट्विटर

इंस्टाग्राम

Leave a Reply