By | June 18, 2020
Against Chinese President Xi JinpingAgainst Chinese PresidenAgainst Chinese President Xi Jinpingt Xi Jinping

bjp workers,chinese president,chinese president xi jinping,xi jinping,kim jong un,boycott chinese products,west bengal bjp leader,asansol,asansol bjp workers,bjp workers in asansol are protesting against china

बीजेपी नेताओं ने चीन के राष्ट्रपति की जगह उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग का फूंका पुतला

पश्चिम बंगाल के आसनसोल में चीन के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन विरोध के दौरान चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग की जगह किम जोंग का पुतला फूंका गया उत्तर कोरिया के सुप्रीम लीडर हैं किम जोंग उन, चिनफिंग-किम में कन्फ्यूज नेता घटना का वीडियो अब जमकर वायरल हो रहा है और लोग इन्हें ट्रोल कर रहे हैं

लद्दाख में एलएसी पर चीन के साथ तनाव में इन दिनों लोगो का चीनी राष्ट्रपति और चीनी सामान के प्रति विरोध अपने चरम पर है। इस बीच चीन के राष्ट्रपति और चीनी सामानों के खिलाफ भारत में विरोध के सुर उठने भी लगे हैं।

गुरुवार को पश्चिम बंगाल में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भी चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंका और चीनी सामानों के बहिष्कार की मांग की। बंगाल के आसनसोल में ऐसे ही विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं से एक भारी गलती हो गई।

यहां पुतला फूंकने निकले बीजेपी कार्यकर्ताओं को पता ही नहीं था कि पुतला फूंकना किसका है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने चीन के राष्ट्रपति शी चिनफिंग की जगह उत्तर कोरिया के सुप्रीम लीडर किम जोंग उन का पुतला फूंक दिया।

देखिये वीडियो

घटना का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इन स्थानीय बीजेपी नेताओं को जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

पुतला फूंकने निकले आसनसोल साउथ (मंडल वन) के बीजेपी अध्यक्ष गणेश ने कहा, ‘हम लोग चीन का विरोध कर रहे हैं। लद्दाख में जो हुआ उसके विरोध में हम लोग ये रैली लेकर निकले हैं।

चीन के प्रधानमंत्री किम जोंग का पुतला जलाएंगे। लोगों से अपील है कि वे चीन के सामान का उपयोग न करें और स्वदेशी अपनाएं। चीन को हम अर्थनीति से हम लोग कमजोर करने की कोशिश करेंगे।’

बता दें कि पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में भारतीय और चीनी सैनिकों के बीच हिंसक झड़प हुई है। सोमवार रात हुई इस घटना में दोनों ओर के जवान हताहत हुए। भारत की ओर से 20 जवानों के शहीद होने की खबर है जबकि करीब 43 चीनी सैनिकों के भी मारे जाने की खबर है। हालांकि चीन ने आधिकारिक तौर पर अभी कुछ भी स्वीकार नहीं किया है।

 

स्तन (ब्रेस्ट साइज़ बढ़ाने) के Best घरेलू टिप्स (उपाय)

pregnancy test at home without kit: जाने 8 Best प्रेग्‍नेंसी टेस्‍ट के घरेलु उपाए

 

Two World twokog.com के सोशल मीडिया चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करिये –

फ़ेसबुक

ट्विटर

इंस्टाग्राम

Leave a Reply