By | June 16, 2022
Phone Sex Tips

Phone Sex Tips : फोन सेक्स करते समय इन बातों का रखें ध्यान, मिलेगा डबल मजा

Phone Sex Tips फिजिकल सेक्‍स करना बेहद अमेजिंग होता है। लेकिन जब आपको अपने पार्टनर के साथ रिलेशन बनाने के लिए फोन सेक्स का ऑप्‍शन हो, तो यह एक अलग ही एक्‍सपीरियंस होता है। अगर आप कुछ अमेजिंग फोन सेक्स टिप्स को फॉलो करना चाहते हैं, तो यहां पर हम आपको कुछ हाई लेवल फोन सेक्‍स टिप्‍स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्‍हे आप जरूर पसंद करेंगे।

पहले मूड सेट करें | Phone Sex Tips

अगर आप अपने पार्टनर से फिजिकली दूर हैं तो भी आपके पास सेक्‍स का बेहतरीन ऑप्‍शन मौजूद है। फोन सेक्‍स के दौरान सही शब्दों का प्रयोग करें, मूड सेट करें और रोमांटिक बनें। मूड को अच्‍छा बनाने के लिए सबसे पहले अपना कमरा सेट करें, रोशनी कम करें, अपनी सबसे सेक्सी लिंगेरी पहनें या फिर अगर आपको पसंद है तो नेकेड भी हो जाएं।

क्रिएटिव बनें

फोन सेक्‍स को शुरू करने से पहले आप अपने पार्टनर को खुलकर बता दें कि आप क्‍या चाहते हैं। इसके साथ आप भी अपनी कल्‍पना के घोड़े दौड़ाकर यह पता करने की कोशिश करें की आपका पार्टनर क्‍या चाहता है। अब अपनी बातचीत शुरू करें और अपने पार्टनर से पूछें कि वे आपको कैसा छूना पसंद करेगा। साथ ही अपने पार्टनर को भी बताएं कि आप उसके साथ क्‍या करना चाहते हैं।

अपने ग्रामर में सुधार करें

सेक्‍स के लिए केवल कुछ घटिया शब्दों का उपयोग करने के बजाय आप सेक्सपियर और पुरानी अंग्रेजी के नोट्स पढ़े। हॉलीवुड फिल्म “केट एंड लियोपोल्ड” में प्रयुक्त लियोपोल्ड भाषा का उपयोग भी कर सकते हैं। अपनी कल्पना को आगे बढ़ाए और बातचीत के दौरान ऐसे शब्‍दों का प्रयोग करे जो आपके पार्टनर को पसंद है। अगर आपके पार्टनर को डर्टी टॉक पसंद है तो आप भी गंदे बन जाएं।

रोलप्ले के बारे में बात करें

फोन सेक्‍स के दौरान केवल सेक्‍स की बेसिक बातों से चिपके न रहें। चैट पर भी रोलप्ले में शामिल हों। आप किसी करेक्‍टर को प्‍ले कर सकते हैं। जैसे मरीज बनकर डॉक्‍टर से सेक्‍स की बातें करना। यह बहुत आसान और मजेदार होगा। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए आप पूरी तरह वाइल्‍ड बन सकते हैं।

जांच परख कर करें फोन सेक्‍स

यदि आप किसी नए पार्टनर से फोन सेक्स करने की सोच रहे हैं, तो इसे शुरू करने से पहले यह जरूर सुनिश्चित करें कि आप जिससे ऐसी बात करने जा रहे हैं वह भरोसे लायक है कि नहीं। अगर आपको लगता है कि सामने वाले पर भरोसा किया जा सकता है तो अपनी सेक्‍स फैंटसी के बारे में खुलकर बात करें। अपनी वो सभी बातें करें जो आप उससे मिलकर करना चाहते हैं।

महिलाओं की सेक्स की इच्छा पीरियड्स के समय क्यों बढ़ जाती है?

सेक्स के दौरान महिलाओं को किन बातों से होती है नफरत?

Two World twokog.com के सोशल मीडिया चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ

क्लिक करिये –

फ़ेसबुक

ट्विटर

इंस्टाग्राम

Leave a Reply