By | March 15, 2021

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने जीवन की नई पारी की शुरुआत की है। टीवी एंकर संजना गणेशन ने बड़े बड़े बल्लेबाजों को आउट करने वाले इस गेंदबाज को क्लीन बोल्ड कर दिया है। बुमराह और संजना के शादी की खबरें काफी दिनों से चर्चा में थी।

दुनिया के सबसे बेहतरीन गेंदबाजों में से एक बूम बूम बुमराह अब बैचलर नहीं हैं। उनका स्टेटस बदल चुका है वह मैरेड मैन बन चुके हैं। बुमराह ने अपने शादी की जानकारी सोशल मीडिया के द्वारा चाहने वालों तक पहुंचाई। उन्होंने शादी की दो शादी शेयर की है। इसमें बुमराह और संजना गुलाबी शादी के पोशोक में नजर आ रहे हैं।

भारतीय टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और टीवी एंकर के शादी की खबरें तब सामने आई थी जब उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से नाम वापस लिया था। बुमराह ने चार मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मैच से नाम वापस लिया था। हालांकि उन्होंने जब भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के शादी को लेकर छुट्टी मांगी तो इसे बोर्ड की तरफ से राज रखा गया। मीडिया में यह बताया गया कि उन्होंने निजी कारणों से छुट्टी मांगी है। इसके बाद करीबी लोगों से यह खबरें छनकर बाहर आई कि वह शादी करने जा रहे हैं।

साथी को कैसे बताएं कि उनमें हैं कुछ बुरी आदतें

Two World twokog.com के सोशल मीडिया चैनल से जुड़ने के लिए यहाँ

क्लिक करिये –

फ़ेसबुक

ट्विटर

इंस्टाग्राम

Leave a Reply